Home मनोरंजन ‘एक इंसान के अंदर इतनी खूबियां कैसे हो सकती हैं?’ जब अमिताभ के लिए छलका रेखा का प्यार

‘एक इंसान के अंदर इतनी खूबियां कैसे हो सकती हैं?’ जब अमिताभ के लिए छलका रेखा का प्यार

0
‘एक इंसान के अंदर इतनी खूबियां कैसे हो सकती हैं?’ जब अमिताभ के लिए छलका रेखा का प्यार

[ad_1]

When Rekha Praised Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) ने हमेशा अपने निजी रिश्तों से इंकार किया. कुल 10 फिल्मों में साथ काम करने वाले अमिताभ और रेखा (Amitabh and Rekha) के प्यार के चर्चे हर किसी के जुबां पर रहे और इनके बारे में ना जाने कितने किस्से हैं जो आज भी खूब कहे जाते हैं. भले ही दोनों ने हमेशा प्यार से इंकार किया लेकिन ऐसे कई मौके आए जब जाने अनजाने में दिल की बात जुबां तक आ गई. खासतौर से अभिनेत्री रेखा (Rekha) इज़हार ए इश्क करने में कभी पीछे नहीं रहीं. 

जब इंटरव्यू में रेखा ने की थी अमिताभ की तारीफ 
एक इंटरव्यू में जब रेखा (Rekha) से उनके और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बारे में सवाल किया गया तो रेखा ने अमिताभ की तारीफों के पुल बांध दिए थे. यहां तक कि वो इस बार को भी कुबूल कर गईं कि वो उनसे प्यार करती हैं. हालांकि उन्होंन ये कहकर इस बार को दबाने की कोशिश की हर इंसान अमिताभ बच्चन से प्यार करता है. उस वक्त अमिताभ की तारीफ में रेखा ने कहा था कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अंदर अल्लाह मियां ने सारी खूबियां डाल दी हैं और ये देखकर उन्हें हैरानी होती है कि एक इंसान में इतनी खूबियां कैसे हो सकती हैं. 

अमिताभ से आज भी प्रभावित हैं रेखा
इसी इंटरव्यू में रेखा ने ये भी माना था कि वो अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) जैसे इंसान से आज तक नहीं मिली हैं. और उनके इस इंटरव्यू से ये बात साफ थी कि वो अमिताभ से कितनी प्रभावित थीं. उनकी बातों से और उनके अंदाज से इस बारे में साफ पता चलता है. 1976 में पहली बार अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) ने साथ में स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म दो अनजाने इनकी साथ में पहली फिल्म थी. इस फिल्म में इनकी जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि फिर एक के बाद एक इन्होंने 10 फिल्में कीं. सिलसिला में आखिरी बार ये जोड़ी साथ दिखी थी. 

ये भी पढ़ेंः Bollywood Popular Villain: 90 के दशक में इस विलेन को देख कांपते थे लोग, हीरो को भी एक्टिंग में देता था मात

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here