Home मनोरंजन एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा की स्टाइलिश वापसी, लाखों की आउटफिट पहनी हुईं स्पॉट

एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा की स्टाइलिश वापसी, लाखों की आउटफिट पहनी हुईं स्पॉट

0
एक्सीडेंट के बाद मलाइका अरोड़ा की स्टाइलिश वापसी, लाखों की आउटफिट पहनी हुईं स्पॉट

[ad_1]

Malaika Arora Wore Co-ord Set Worth In Lakhs: मलाइका अरोड़ा बी-टाउन का एक ऐसा नाम है, जो अपने ग्लैमर लुक से एक नया ट्रेंड सेट करने में कभी असफल नहीं होती हैं. 48 साल की मलाइका अरोड़ा अपनी नायाब फिटनेस से ही नहीं, बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ज्यादातर उन्हें महंगे आउटफिट्स को कैरी करते देखा गया है. इस बार भी कुछ आस ही हुआ है.

कुछ वक्त पहले मलाइका का एक कार एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि, उन्हें गंभीर चोट नहीं आई थी, लेकिन उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया था. इसके बाद उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने मीडिया को बताया था कि, मलाइका निगरानी में हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगी. अब एक्ट्रेस पूरी तरह से ठीक हैं, जिसके बाद एक बार फिर से वह पैपराजी के कैमरों में कैद होने लगी हैं. पिछले दिनों मुंबई में ही मलाइका को स्पॉट किया गया, जहां वह बेहद स्टनिंग लुक में कैमरे में कैप्चर हुईं. इस दौरान उन्होंने गुलाबी और बेज रंग के सुप्रीम पैटर्न वाले सिल्क को-ऑर्ड सेट ड्रेस पहना हुआ था.




मलाइका ने अपने इस सेट को सफेद रंग के जूते और सुनहरे रंग के डिजाइनर हैंडबैग के साथ पूरा किया था. दिखने में यूं तो उनका लुक कैजुअल ही था, लेकिन अगर इसकी कीमत आप सुनेंगे तो आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. सबसे पहले यह जान लीजिए की उनका यह शानदार सेट ‘गुच्ची’ ब्रांड का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत बहुत ज्यादा है. वहीं ब्रांड की अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 2.5 लाख रुपये दी हुई है. इससे पहले उन्हें इसी ब्रांड की जैकेट में स्पॉट किया गया था, जिसे उन्होंने ग्रे कलर की हाई नेक स्वेटशर्ट के साथ कैरी किया था.

बताते चलें कि अपने स्टाइल के अलावा मलाइका अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. जब मलाइका का एक्सीडेंट हुआ था तो अर्जुन ने एक परफेक्ट पार्टनर की तरह अपनी लेडी लव का ख्याल रखा था.

यह भी पढ़ें-

Acharya: चिंरजीवी की ‘आचार्य’ में से काट दिया था काजल अग्रवाल का रोल, अब निर्देशक ने दिया ये बड़ा बयान

Surrai Potru Remake: राधिका मदान के साथ अक्षय कुमार ने शुरू की ‘सूररई पोट्रु’ की रिमेक की शूटिंग, शेयर किया वीडियो



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here