Home मनोरंजन ऋचा चड्ढा को इग्नोर कर डिनर करने चले गए अली फज़ल, लोग बोले- ‘गुड्डू भइया में एटीट्यूड आ गया है’

ऋचा चड्ढा को इग्नोर कर डिनर करने चले गए अली फज़ल, लोग बोले- ‘गुड्डू भइया में एटीट्यूड आ गया है’

0
ऋचा चड्ढा को इग्नोर कर डिनर करने चले गए अली फज़ल, लोग बोले- ‘गुड्डू भइया में एटीट्यूड आ गया है’

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha)और एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अली और ऋचा अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं हो रहा है. 
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अली अपनी लेडी लव ऋचा को इग्नोर करते नज़र आ रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि अली ,ऋचा के बिल्कुल बगल से गुज़रते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें देख नहीं पाते और उन्हें छोड़कर आगे चले जाते हैं. खुद अली ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए अली ने ये जानकारी दी है कि वो और ऋचा ‘Death on the nile’ के प्रमोशन के सिलसिले में ब्रिटिश म्यूज़िम में डिनर करने जा रहे थे. इस दौरान अली ब्लैक कलर के थ्री पीस सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं, वहीं ऋचा भी क्रीम कलर की गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि अली सीढ़ियों से उतरते हुए बाहर झांकते हैं और फिर धीरे-धीरे कर के सीढ़ियों से उतर जाते हैं.वहीं सीढ़ियों पर ऋचा खड़ी होती हैं, लेकिन अली उनकी तरफ एक नज़र देखते भी नहीं हैं. अली उतरकर चले जाते हैं और ऋचा यूं ही देखती रह जाती हैं. आखिर में उन्हें भी हंसी आ जाती है.

अली और ऋचा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस बड़े मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. लोग बोल रहे हैं गुड्डू भइया में एटीट्यूड आ गया है.  देखें वीडियो.


ऋचा चड्डा सड़क के बीचों-बीच अनजान लोगों को गले क्यों लगाने लगी? आखिर में तीन लड़कों ने किया कुछ ऐसा



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here