Home मनोरंजन इतनी ग्लैमरस हो गई हैं चक दे इंडिया की कोमल चौटला, फोटोज़ देख आपकी नज़रें भी खा जाएंगी धोखा

इतनी ग्लैमरस हो गई हैं चक दे इंडिया की कोमल चौटला, फोटोज़ देख आपकी नज़रें भी खा जाएंगी धोखा

0
इतनी ग्लैमरस हो गई हैं चक दे इंडिया की कोमल चौटला, फोटोज़ देख आपकी नज़रें भी खा जाएंगी धोखा

[ad_1]

Chak de India Komal Chautala : साल 2007 में रिलीज़ हुई शाह रुख खान  की फिल्म चक दे इंडिया तो आपने देखी ही होगी.  बॉलीवुड का शायद ही ऐसा कोई फैन होगा जिसने इस फिल्म को मिस किया होगा. बॉलीवुड में बनी स्पोर्ट्स फिल्मों की लिस्ट में बेस्ट फिल्मों से एक माने जानी वाली ‘चक दे इंडिया’ ने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी थी जिसे लोग आज 14 साल बाद भी नहीं भूल पाए हैं और ना ही भूले हैं इस फिल्म के किसी भी किरदार को. 

फिल्म में शाहरुख ख़ान के साथ हर उस एक्ट्रेस ने कमाल का काम किया था जो उनकी फुटबॉल प्लेयर बनी थीं, और उनमें से कोमल चौटाला जिसने अलग ही लाइम लाइट बोटरी थी. उम्र में सबसे लड़की का किरदार निभाने वाली अपने अटीट्यूड की वजह से लोगों के जहन में उतर गई थीं. लोग आज भी जब कोमल चौटाला का जिक्र करते हैं तो उनके दिमाग में सफेद हेयरबैंड लगाए टॉम ब्वॉय सी  लड़की आती है, लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म में हरियाणा की छोरी बनी कोमल अब काफी ग्लैमरस हो चुकी हैं. 


कोमल का असली नाम है ‘चित्रशी रावत’ (Chitrashi Rawat) है.  चित्रशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. पिछले 14 सालों में कोमल इतनी बदल चुकी हैं कि उनकी फोटो देखते हुए दो मिनट के लिए तो आप भी कन्फ्यूज़ हो जाएंगे कि ये वही कौमल है? आप ख़ुद देख लें एक्ट्रेस की तस्वीरें.


चित्रशी को फोटोज़ पर फैंस भी कमेंट कर उनकी काफी तारीफें करते हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें चित्रशी ने चक दे इंडिया से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद वो और कई फिल्मों भी नज़र आ चुकी हालांकि किसी भी फिल्म में वो इस किरदार से ज्यादा नहीं पहचानी गईं.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here