Home मनोरंजन आलिया भट्ट अपनी शादी में निभाएंगी कपूर खानदान की परंपरा, विरासत में मिलेगी ये अनमोल चीज

आलिया भट्ट अपनी शादी में निभाएंगी कपूर खानदान की परंपरा, विरासत में मिलेगी ये अनमोल चीज

0
आलिया भट्ट अपनी शादी में निभाएंगी कपूर खानदान की परंपरा, विरासत में मिलेगी ये अनमोल चीज

[ad_1]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर चर्चा इन दिनों जोरों पर है. जहां रणबीर दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं. वहीं, आलिया बहू बनकर कपूर खानदान में कदम रखने जा रही हैं. ऐसे में जाहिर है उन्हें कपूर खानदान के हर तौर तरीकों से वाकिफ होना होगा. यह कपल उन तमाम चीजों को फॉलो करते दिखेंगे जो अपने समय में नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने अपनी शादी में किया था.

इस बात में कोई दो राय नहीं कि, शादी के बाद लड़की की जिंदगी में काफी बदलाव आते हैं. घर परिवार बदलने से लेकर नए रिश्ते जुड़ने और नए ट्रेडिशन को फॉलो करने तक कई चीजें होती हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट भी कपूर खानदान की परंपरा को निभाते दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को कपूर खानदान की ज्वेलरी पास ऑन की जाएगा.




नीतू कपूर अपनी होने वाली बहू को वही ज्वेलरी देंगी जो उन्हें उनकी सास कृष्णा राज कपूर से मिली थी. नीतू कपूर ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर को उनकी शादी पर यह जूलरी दी थी. अब वह रिद्धिमा से लेकर अपनी होने वाली बहू आलिया को इसे सौपेंगी. अब आलिया के यूनिक फैशन सेंस की वजह से फैंस भी उनका वेडिंग लुक जानने के लिए बेताब हैं. ऐसे में सुनने में आ रहा है कि वह अपनी सास नीतू कपूर के ब्राइडल लुक से भी टिप्स लेंगी.

गुरूद्वारे में चलाए जाएंगे लंगर
बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी शादी के बाद गुरुद्वारे में लंगर चलाया था. ऐसे में यह परंपरा शादी के बाद रणबीर और आलिया भी निभाते दिखेंगे. खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुंबई के चेंबूर में स्थित कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में सात फेरे लेंगे. 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी आरके हाउस में ही शादी की थी. फिल्हाल शादी की तारीख को लेकर पुष्टी नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि 17 अप्रैल को दोनों पंजाबी रीति रिवाजों से एक दूसरे का हाथ थामेंगे.

यह भी पढ़ें-

आलिया भट्ट से लेकर कियारा आडवाणी तक, काले तिल से अपना जादू चलाती हैं ये अभिनेत्रियां

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की उम्र में है इतना फर्क, बचपन का क्रश रह चुके हैं रणबीर



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here