Home मनोरंजन आज तक रिलीज नहीं हुई है अमिताभ बच्चन और रेखा की ये फिल्म, दो अनजाने से पहले होनी थी रिलीज

आज तक रिलीज नहीं हुई है अमिताभ बच्चन और रेखा की ये फिल्म, दो अनजाने से पहले होनी थी रिलीज

0
आज तक रिलीज नहीं हुई है अमिताभ बच्चन और रेखा की ये फिल्म, दो अनजाने से पहले होनी थी रिलीज

[ad_1]

Amitabh Bachchan and Rekha unreleased Movie: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) भले ही दशकों से साथ नहीं दिखे हैं लेकिन एक वक्त था जब इन्होंने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया. और कई हिट फिल्में दी. उस दौर में रेखा और अमिताभ की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती थी और दर्शक इन्हें साथ देखना पसंद करते थे. अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha) ने कुल 10 फिल्मों में साथ काम किया. जिनमें से 9 तो रिलीज हुई लेकिन एक फिल्म आज तक रिलीज नहीं हुई है. ये फिल्म थी ‘अपना पराया’.

‘दो अनजाने’ नहीं ‘अपना पराया’ होती डेब्यू फिल्म 
1976 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) ने पहली बार स्क्रीन साथ में शेयर की थी. फिल्म का नाम था दो अनजाने. इस फिल्म से पहले अमिताभ कई सुपरहिट फिल्म देकर एंग्री मैन के तौर पर अपनी पहचान बना चुके थे और रेखा साउथ में अच्छा खासा नाम कमाने के बाद बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार थीं. ये फिल्म रिलीज हुई और लोगों को पसंद आई. लेकिन अगर सब कुछ ठीक रहता तो इन दोनों की साथ में पहली फिल्म दो अनजाने नहीं बल्कि अपना पराया होती. क्योंकि अपना पराया फिल्म उन दोनों ने दो अनजाने से पहले साइन की थी और इसकी काफी हद तक शूटिंग भी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त निर्माता के पास ज्यादा पैसे नहीं थे. लिहाजा फिल्म रुक रुक कर पूरी हो रही थी. ये फिल्म पूरी होती उससे पहले ही इनकी दो अनजाने रिलीज हो गई और ये दोनों सुपरस्टार्स की कैटेगरी में आ गए और इनकी अपना पराया अधर में ही रह गई. 

सिलसिला थी आखिरी फिल्म
अमिताभ और रेखा (Amitabh and Rekha) की पहली फिल्म जहां दो अनजाने थी तो आखिरी बार दोनों सिलसिला में दिखे. इन दोनों की सिलसिला फिल्म (Silsila Movie) यूं तो पर्दे पर फ्लॉप रही लेकिन ये फिल्म इनके करियर की सबसे चर्चित फिल्म बन गई. लव ट्राएंगल पर बेस्ड इस फिल्म में जया बच्चन भी थी. बस इस फिल्म के बाद रेखा और अमिताभ कभी रुपहले पर्दे पर साथ नहीं दिखे. 

ये भी पढ़ेंः Dhanush and Aishwarya Rajinikanth Love Story: 2 साल बड़ी ऐश्वर्या संग धनुष के अफेयर की खबरें देख रजनीकांत के परिवार ने जल्दबाजी में करवा दी थी दोनों की शादी!

 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here