Home मनोरंजन अरशद वारसी की पत्नी ने शेयर की अनदेखी वीडियो, तब एक्टर को नहीं जानती थीं मारिया गोरेटी

अरशद वारसी की पत्नी ने शेयर की अनदेखी वीडियो, तब एक्टर को नहीं जानती थीं मारिया गोरेटी

0
अरशद वारसी की पत्नी ने शेयर की अनदेखी वीडियो, तब एक्टर को नहीं जानती थीं मारिया गोरेटी

[ad_1]

अरशद वारसी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है. साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी में कई संघर्ष भी देखे हैं. मुश्किल समय में उनका साथ उनकी पत्नी मारिया गोरेट्टी ने दिया है. इस कपल का एक थ्रोबैक वीडियो इस समय काफी सुर्खियों में है.

दरअसल, बीते दिन एक्टर अरशद वारसी ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान उन्हें फैंस ने ढेरों बधाईयां दीं. इनमें उनके लिए सबसे खूबसूरत विश रहा मारिया गोरेट्टी का. उन्होंने अपने पति के साथ अपना एक पुराना वीडियो साझा किया था. वीडियो में वह एक्टर का इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं. हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि उस समय वह उन्हें जानती नहीं थीं.




खुद वीडियो के कैप्शन में उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘आप इस लड़के को जानते हैं न, अब यह और समझदार हो गए हैं. यह वीडियो उस समय का है जब मैं वीजे हुआ करती थी. उन दिनों मैंने इनका इंटरव्यू लिया था और तब मैं इनके बारे में कुछ नहीं जानती थी. अफसोस इस बात का है कि उस इंटरव्यू का इतना ही हिस्सा आज मेरे पास है’. आपको याद दिला दें कि, 90 के दशक में एमटीवी पर एक वीजे आती थी जो अपने अंदाज़ से लोगों के बीच मशहूर थी. वह कोई और नहीं मारिया गोरेटी ही थीं. सोशल मीडिया पर इस कपल का यह पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं.

पहली नजर में दिल दे बैठे थे अरशद वारसी 
साल 1991 में अरशद वारसी एक्टर बनने से पहले एक डांस ग्रुप चलाते थे. उन्हें मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में आयोजित मल्हार फेस्टिवल में बतौर जज आमंत्रित किया गया था. वहां उन्होंने सेंट एंड्रयू कॉलेज की प्यारी सी मुस्कान वाली छात्रा मारिया गोरेट्टी को देखा, जो कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने आई थीं. वहीं पहली नजर में अरशद मारिया को अपना दिल दे बैठे थे. साल 1999 में 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन दोनों ने मुस्लिम व ईसाई रीति रिवाज से शादी रचाई.

यह भी पढ़ें-

क्रिकेटर केएल राहुल को ट्रोल करने वालों पर भड़के सुनील शेट्टी, क्या बेटी की पसंद को एक्सेप्ट कर चुके हैं एक्टर?

जब भरी महफिल में ऐश्वर्या राय करने लगी थीं फ्लर्ट, अभिषेक बच्चन ने भी कह दी थी ऐसी बात जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here