Home मनोरंजन अरबाज़ खान से तलाक के बाद जब मलाइका को मिली थी बेटे की कस्टडी, मन में आए थे ऐसे ख्याल!

अरबाज़ खान से तलाक के बाद जब मलाइका को मिली थी बेटे की कस्टडी, मन में आए थे ऐसे ख्याल!

0
अरबाज़ खान से तलाक के बाद जब मलाइका को मिली थी बेटे की कस्टडी, मन में आए थे ऐसे ख्याल!

[ad_1]

Arbaaz Khan Divorce: मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं. आपको बता दें कि मलाइका की शादी साल 1998 में एक्टर अरबाज़ खान के साथ हुई थी. कहते हैं कि कुछ साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने शादी की थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान का जन्म भी हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद 2017 में सबको चौंकाते हुए मलाइका और अरबाज़ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था.

आपको बता दें कि तलाक के बाद बेटे अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिली थी. अरहान खान की कस्टडी लेते समय मलाइका के मन में क्या ख्याल आया था ? आइए जानते हैं. मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘बेटे अरहान की कस्टडी लेते समय मेरे दिमाग में यही बात आई थी इतनी बड़ी जिम्मेदारी आखिर मैं कैसे निभा पाऊंगी, यह एक स्वाभाविक ह्युमन रिएक्शन था.

हालांकि, मैं समझ चुकी थी कि मुझे यह निर्णय लेना ही है, मेरा बेटा एक ग्रोइंग एज में है, उसे मेरी सबसे ज्यादा ज़रुरत पड़ने वाली है ऐसे में मुझे जिम्मेदार बनना होगा’.  मलाइका ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा था कि, ‘यह मेरी जिम्मेदारी थी कि मैं अपने बेटे के सामने सही उदाहरण बनूं, उसे दिशा दिखाऊं और साथ ही उसे उसकी गलतियों से सीखने दूं’.

आपको बता दें कि आज मलाइका और अरबाज़ दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

Lock Upp : अंजलि अरोड़ा ने कहा ‘गटर’ तो भड़कीं अज़मा, बोलीं- ‘लड़कों को पटाने के लिए उनके…’

Shahid Kapoor Cheated: शाहिद कपूर को इस फेमस सेलिब्रिटी ने किया था चीट, इशारों-इशारों में एक्टर ने खुद किया खुलासा

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here