Home मनोरंजन अमृता सिंह और विनोद खन्ना को अलग करने के लिए एक्ट्रेस की मां ने लिया था राजनीतिक सहारा

अमृता सिंह और विनोद खन्ना को अलग करने के लिए एक्ट्रेस की मां ने लिया था राजनीतिक सहारा

0
अमृता सिंह और विनोद खन्ना को अलग करने के लिए एक्ट्रेस की मां ने लिया था राजनीतिक सहारा

[ad_1]

Amrita Singh-Vinod Khanna Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने 80 के दशक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के ज़रिए करोड़ों दिलों पर राज किया था. वहीं, विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नहीं थी. ऐसे में दोनों की लव स्टोरी उन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही थीं. इतना ही नहीं दोनों की शादी की खबरें भी उड़ने लगी थीं. अमृता सिंह और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की लव स्टोरी साल 1989 में जे.पी दत्ता की फिल्म ‘बटवारा’ के सेट पर हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब अमृता भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को डेट कर रही थीं. वहीं, जब वो विनोद खन्ना (Vinod Khanna) से मिली तो अपना दिल उन्हें दे बैठी. विनोद खन्ना (Vinod Khanna) भी तब अपने संन्यासी जीवन से लौट आए थे और तब तक उनका अपनी पत्नी गीतांजली से तलाक भी हो चुका था. ऐसे में उन्हें भी अमृता (Amrita Singh) में अपना प्यार मिल गया था. हालांकि, दोनों की नज़दीकियां अमृता सिंह (Amrita Singh) की मां को ज़रा भी पसंद नहीं थीं. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता सिंह की मां रुख्शाना विनोद खन्ना को अपने दमाद के रूप में देखना नहीं चाहती थीं. इसी वजह से उन्होंने दोनों को अलग करने के लिए अमिताभ बच्चन से लेकर कई फिल्म स्टार्स का सहारा लिया. वहीं, दूसरी तरफ अमृता किसी भी हाल में विनोद खन्ना से अलग नहीं होना चाहती थीं. तब तक सैफ अली खान भी अमृता सिंह के दीवाने हो चुके थे और ये बात रुख्शाना को पता चल गई. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुख्शाना ने अपनी राजनीतिक कॉन्टेक्ट्स का यूज़ करके अमृता सिंह को विनोद खन्ना से दूर होने के लिए मजबूर कर दिया. वहीं, विनोद खन्ना ने भी अपने करियर पर फोकस करना ज्यादा बेहतर समझा और अमृता से दूरी बना ली. इसके बाद अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया.

यह भी पढ़ेंः

Shraddha Kapoor Fitness: बड़ा सिंपल है श्रद्धा का फिटनेस मंत्र, जानें एक्ट्रेस का स्पेशल Diet Plan

जब Neetu Singh के साथ डबल शिफ्ट में काम करते-करते Rishi Kapoor दे बैठे थे एक्ट्रेस को अपना दिल



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here