Home मनोरंजन अमीषा पटेल ने बिकिनी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, वीडियो देख फैंस बोले- हॉट

अमीषा पटेल ने बिकिनी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, वीडियो देख फैंस बोले- हॉट

0
अमीषा पटेल ने बिकिनी में दिखाया ग्लैमरस अवतार, वीडियो देख फैंस बोले- हॉट

[ad_1]

Ameesha Patel Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं. अमीषा ने लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है मगर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फैंस से जुड़ी रहती हैं. अमीषा बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं. वह आए दिन बिकिनी में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज भी अमीषा ने बिकिनी में वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है.

अमीषा ने इंस्टाग्राम पर पिंक और व्हाइट स्ट्राइप बिकिनी में वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ ट्रांसपेरेंट श्रग पहना हुआ है. धूप में अमीषा कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. उनके पोस्ट से फैंस की नजर नहीं हट रही है.


ये भी पढ़ें: Janhvi’s Mystery Men: जाह्नवी कपूर को शनाया की पार्टी में मिस्ट्री मैन के साथ देख फैंस ने किए सवाल

फैंस ने किए कमेंट
अमीषा के पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.  फैंस की अमीषा के पोस्ट से नजरें नहीं हट रही हैं. वह अमीषा की बॉडी की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया- बहुत खूबसूरत सेक्सी. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- वी लव यू अमीषा पटेल. अमीषा की इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं. वह सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर अमीषा ने सेट की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें वह सकीना और सनी देओल तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu ने किया खुलासा, ट्विटर पर इस शख्स को करना चाहते हैं फॉलो



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here