Home मनोरंजन अनिल कपूर ‘थार’ के सेट पर खा लेते थे दूसरों का खाना, बेटे हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

अनिल कपूर ‘थार’ के सेट पर खा लेते थे दूसरों का खाना, बेटे हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

0
अनिल कपूर ‘थार’ के सेट पर खा लेते थे दूसरों का खाना, बेटे हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

[ad_1]

Thar: बॉलीवुड के पिता और बेटे की जोड़ी अनिल कपूर (Anil Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं. अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर साथ में फिल्म थार में नजर आएंगे. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. अनिल कपूर और हर्षवर्धन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. प्रमोशन के दौरान हर्षवर्धन कपूर ने अपने पिता की पोल खोल दी है. हर्षवर्धन ने बताया है कि उनके पिता को दूसरों का खाना खाने की भी आदत है. जिसके बाद अनिल कपूर ने अपने बेटे की ही टांग खिंचाई कर डाली है.

हर्षवर्धन ने जूम को दिए इंटरव्यू में अपने पिता की पोल खोल दी है. हर्षवर्धन ने कहा कि अनिल कपूर सभी का खाना खा लेते थे. जब हर्ष से पूछा गया कि दोनों लंच एक जगह से नहीं आए हैं क्या. इस पर हर्ष ने जवाब दिया- अगर दोनों का खाना सेम आया है फिर भी वह मेरा खाना खाएंगे.  वैसे भी मैं कम खाता हूं. आप मेरा साइज ही देख लो.


अनिल कपूर ने दिया जवाब
हर्षवर्धन की बात के जवाब में कहा कि एक बात मैंने नोटिस किया है कि मैं बड़े दिल वाला इंसान हूं. मैं अपना खाना सभी के साथ शेयर कर सकता हूं लेकिन ये लोग ऐसे हैं कि ये टच मत करो. मेरा खाना आप नहीं खा सकते. खाना ही खा रहा हूं यार. तेरे को इतने सालों से पाला है, थोड़ा खाना तो दे दे मुझे. अनिल कपूर ने आगे बताया कि उनका बेटा उनके साथ नहीं रहता है. वह अलग रहता है. मुझे वजह समझ नहीं आती है सारे कंफर्ट छोड़कर अकेले क्यों रहता है. हर्ष उन बच्चों में से नहीं है जो आकर हग करे और पापा-पापा करे.

थार की बात करें तो ये फिल्म 6 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में फातिमा सना शेख और सतीश कौशिक भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: पायल रोहतगी के सपोर्ट में उतरीं कश्मीरा शाह, कहा- वोट के लिए नहीं बोल रही हैं झूठ

Sapna Chaudhary Video: ‘मुबारकां…मुबारकां…’ सपना चौधरी ने झूमते हुए इस खूबसूरत अंदाज़ में फैन्स को विश किया ईद, वीडियो वायरल



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here